Friday , March 22 2019
Breaking News
Home / Elections / प्रियंका की एंट्री पर BJP के मंत्री बोले- सुंदर चेहरे से चुनाव नहीं जीते जाते
प्रियंका गांधी वाड्रा
प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका की एंट्री पर BJP के मंत्री बोले- सुंदर चेहरे से चुनाव नहीं जीते जाते

Priyanka Gandhi In Politics बिहार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुंदर चेहरे के आधार पर चुनाव नहीं जीते जाते हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाए जाने पर लगातार राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बिहार सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता विनोद नारायण झा ने उनको लेकर विवादित बयान दिया है.

मंत्री ने कहा कि सुंदर चेहरे के आधार चुनाव नहीं जीते जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका, भ्रष्ट रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जिनका नाम जमीन घोटाले में शामिल है.

शुक्रवार को विनोद नारायण झा बोले कि कांग्रेसवालों को ये नहीं सोचना चाहिए कि प्रियंका गांधी बहुत सुंदर हैं और वो राजनीति में आ गई तो बहुत सीटें जीत जाएंगे. उन्होंने कहा कि भारत का लोकतंत्र परिपक्व होने की ओर है, ऐसा निर्णय लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है.

बिहार सरकार में मंत्री झा ने कहा कि कुछ लोग उनकी तुलना इंदिरा गांधी से कर रहे हैं, इंदिरा गांधी फिरोज शाह की पत्नी थी उनके पति ने लोकसभा में कई मुद्दों को उठाया था.

लेकिन रॉबर्ट वाड्रा के नाम पर जमीन घोटाले हैं, ऐसे में प्रियंका की तुलना इंदिरा से करना गलत है. आपको बता दें कि विनोद नारायण झा बीजेपी नेता हैं और बिहार की नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं.

(Courtesy: Aajtak)

About DivyaSmriti

Check Also

Telangana Assembly Election 2018 EVM Button

Telangana Assembly Election 2018: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटिंग

तेलंगाना में वोटिंग जारी, सत्ताधारी TRS की कांग्रेस से कड़ी टक्कर तेलंगाना विधानसभा चुनाव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sharechef.net
This domain name expired on 2019-03-22 03:25:09
Click here to renew it.