Breaking News
Home / Cinema / जाह्नवी कपूर के फैमिली whatsapp ग्रुप का ये है नाम, एक्ट्रेस ने बताया
परिवार संग जाह्नवी कपूर
परिवार संग जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर के फैमिली whatsapp ग्रुप का ये है नाम, एक्ट्रेस ने बताया

Janhvi kapoor ने व्हाट्सएप पर एक ग्रुप भी बनाया है जिसमें उनके पिता और भाई-बहन जुड़े हुए हैं. वहां पर वे फैशन से जुड़ी बातें शेयर करती हैं. वे अपनी कजिन सिस्टर्स सोनम और रिया से भी फैशन एडवाइस लेती हैं.

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर को उनके परिवार का पूरा सपोर्ट मिला है. बीते एक साल में अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर से भी जाह्नवी की नजदीकियां बढ़ गई हैं. फैमिली संग जाह्नवी के खास बॉन्ड की कई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडि‍या पर नजर आती हैं. जाह्नवी ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने व्हाट्सएप पर फैमिली ग्रुप बनाया है जिसमें वे पर‍िवार के सदस्यों से फैशन से जुड़ी सलाह लेती हैं.

जाह्नवी ने कहा- ”हम whats app ग्रुप पर हैं. इसका नाम डैड्स किड है. इसमें डैड, मैं, अंशुला, अर्जुन भैया और खुशी हैं. मैं अपने आउटफिट पिक्चर्स और फोटोशूट के लुक ग्रुप में शेयर करती हूं. मेरे आउटफिट को पापा खुद ही एप्रुव करते हैं, नहीं तो मैं उन ड्रेसेस के साथ कॉन्फिडेंट फील नहीं करती.”

एक मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अर्जुन और रिद्धिमा की तरह ही वे सोनम और रिया के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. उन्होंने कहा कि जब उन्हें अपने लुक, मेकअप और बालों को लेकर एडवाइज चाहिए होती है तो वे अपनी इन स्टाइल आइकन बहनों के पास ही जाती हैं. वे इन सब चीजों का खास तौर पर खयाल रखती हैं.

(Courtesy: Aajtak)

About Guru-Gyan

Check Also

richest-bollywood-actress

Top 10 Richest Bollywood Actresses

Being a movie star isn’t always easy but it’s one of the best paid jobs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *